6 तस्‍कर अरेस्‍ट, 25 करोड़ के गांजे से लदी ट्रक को STF ने किया बरामद

Crime
इलाहाबाद.पुरामुफ्ती थानाक्षेत्र में एसटीएफ ने गांजे की तस्‍करी करने वाले 6 लोगों को गिरफ्तार किया है। इसके साथ ही एक बंद पड़ी इंडियन ऑयल की पेट्रोल टंकी परिसर से 25 करोड़ रुपए के गांजे से लदी ट्रक को बरामद किया गया है। पकड़े गए आरोपियों के पास से चार पहिया वाहन भी पुलिस ने जब्‍त किया है। ट्रक में 864 किग्रा गांजा
 arrest_1464515923
पुलिस के अनुसार, ट्रक में 864 किग्रा गांजा पकड़ा गया है। तस्‍कर ट्रक में लदे गांजे को खपाने की तैयारी में थे। पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि यूपी सहित देश के कई अन्‍य राज्‍यों में करोड़ों का माल सप्‍लाई करते थे।
क्‍या कहते हैं एसटीएफ के अधिकारी
एसटीएफ के अधिकारियों ने बताया कि शनिवार को उन्‍हें मुखबिर से सूचना मिली कि कुछ लोग बंद पड़ी इंडियन ऑयल की पेट्रोल टंकी परिसर में गांजे के लदे ट्रक के साथ तस्‍करी की तैयारी कर रहे हैं। सूचना मिलते ही पेट्रोल टंकी की चारों ओर से घेराबंदी कर दी गई। पुलिस की घेराबंदी देखते ही आरोपी विनीत कुमार, शेषनाथ यादव, अक्षय कुमार पटेल, मुन्‍ना यादव, अभिनंदन और रवि यादव भागने लगे। ऐसे में पुलिस ने उन्‍हें दौड़ा कर पकड़ लिया। पुलिस ने उनके पास से गांजे से लदा 10 टायर वाला ट्रक, दो चार पहिया वाहन और 3 हजार रुपए नकदी बरामद किए हैं।

Leave a Reply