नमकीन की कीमत 4 रुपए मांगने पर चना बेचने वाले की पि‍टाई, पकड़ा गया 1 आरोपी

Civil Lines
इलाहाबाद. नमकीन की कीमत 4 रुपए मांगने पर यहां एक चना बेचने वाले के साथ मारपीट का मामला सामने आया है। हमलावरों ने हशिया से वार कर उसे लहूलुहान कर दि‍या। उसका यहां के एसआरएन अस्‍पताल में इलाज चल रहा है। वारदात के बाद दुकानदारों ने बदमाशों का पीछा कि‍या, लेकि‍न दो आरोपी मौके से फरार हो गए। उनका तीसरा साथी पकड़ लि‍या गया। उसे पुलि‍स के हवाले कर दि‍या गया है।
कैसे हुई घटना
यह घटना थाना सिविल लाइंस के सरदार पटेल मार्ग पर विशाल रेस्टोरेंट के सामने गुरुवार देर शाम की है। वहां चना भुनने वाले पिंटू उर्फ़ लंबू (25) की दुकान पर स्‍कॉर्पि‍यो लेकर 3 युवक पहुंचे। उससे चना लि‍या और पड़ोस की दुकान से नमकीन की पैकेट ले आए। चना दुकानदार ने पैसे मांगा तो उसे उन्‍होंने दे दि‍या।
युवकों ने कि‍या हमला
इसके बाद उनसे चना वाले पिंटू ने कहा, ‘भैया नमकीन वाले को पैसा दे दीजिए, नहीं तो हमसे पैसे मांगेगा।’ यह सुनते ही हमलावर उसे गाली गलौज करने लगे। पिंटू ने गाली देने से मना किया। उसने कहा, ‘अच्छा जाइए हम पैसे नमकीन वाले को दे देंगे।’ इतना सुनते ही हमलावरों ने हशिया से चना भुनने वाले के सि‍र पर हमला कर दि‍या। इससे पिंटू लहूलुहान होकर जमीन पर गिर गया।
क्‍या कहती है पुलि‍स
जमीन पर गिरते ही हमलावरों ने पिंटू के कमर पर दो और वार किया। यह देख दुकानदारों ने हमलावरों का पीछा कि‍या और दो पकड़ लि‍ए गए जबकि‍ तीसरा भागने में कामयाब हो गया। लोगों ने दोनों की जमकर पिटाई कर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलि‍स का कहना है कि‍ पकड़े गए युवक से पूछताछ के आधार पर हमलावरों पर कार्रवाई होगी।

Leave a Reply