नाले में गिरी कार से निकली नशे में धुत लड़कियां, हालत देख हैरान हुए लोग

Indore
इंदौर। पब में पार्टी मनाकर आधी रात को लौट रही पांच लड़कियों का सारा नशा उस समय उतर गया जब उनकी कार एक नाले में जा गिरी। घटना बुधवार देर रात को खजराना थाना क्षेत्र में महालक्ष्मी नगर के पास हुई। नाले में गिरने के बाद हुई जोरदार आवाज से आसपास के लोग वहां पहुंचे। उन्होंने लड़कियों को नाले में फंसी कार से निकाला।नशे में धुत थी पांचों लड़कियां…
– लेट नाइट पार्टीज में लड़कियों का ड्रिंक कर हंगामा मचाना शहर में अब आम बात हो गई है। बुधवार रात महालक्ष्मी नगर में ऐसा ही एक नजारा सामने आया।
– यहां रात करीब एक बजे एक सफेद रंग की कार निकली। कार काफी स्पीड में थी। अचानक कार लहराते हुए सड़क से गायब हो गई।
– जोरदार आवाज सुन जब आसपास के लोग पहुंचे तो उन्होंने कार को तुलसी नगर नाले में गिरा हुआ देखा। दरअसल कार लहराने के बाद सड़क से गायब नहीं हुईं थी, बल्कि सड़क किनारे 10 फीट नीचे नाले में गिर गई थी।
– नाले में डूबी कार देख ये लोग कार में सवार लोगों की मदद करने पहुंचे। जैसे ही कुछ लोगों की नजर कार के भीतर गई वो हैरान रह गए। कार की ड्राइविंग सीट पर एक लड़की सवार थी और उसके अलावा गाड़ी में 4 और लड़कियां बैठी थीं।
– पांचो लड़कियां नशे में इस कदर धुत थी कि सीधे खड़ी भी नहीं हो पा रहीं थीं। जैसे-तैसे लोगों ने इन्हें गाड़ी से बाहर निकाला और फिर पुलिस को सूचना की ।
– मौके पर पहुंचकर पुलिस दल ने पहले युवतियों को जमकर फटकार लगाई, इसके बाद परिजनों को बुलाकर उन्हें उनके हवाले किया।
– पुलिस के मुताबिक सभी लड़कियां कॉलेज स्टूडेंट हैं और विजय नगर स्थित सी-21 मॉल के पब से पार्टी मनाकर लौट रहीं थीं। उनके परिजनों को चेतावनी देकर उन्हें छोड़ा गया है।

पहले भी हो चुकी हैं ऐसी कई घटनाएं
– इसके पहले भी ऐसी कई घटनाएं हुई हैं जिनमें नशे में धुत लड़कियां पुलिस के लिए मुसीबत का सबब बन चुकी हैं।
– विजय नगर के एक मॉल के बाहर एक विदेशी लड़की नशे में धुत होकर अपने दोस्त से मारपीट कर रही थी तब पुलिस उसे उसके घर छोड़कर आई थी।
– जावरा कंपाउंड में एक बार रात करीब दो बजे एक कार में सवार लड़कियां हंगामा मचा रही थीं, उस समय भी महिला पुलिस ने उन सबको उनके होस्टल ले जाकर छोड़ा था।

Leave a Reply