सीएमपी के पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष से मांगी रंगदारी

Allahabad City

सीएमपी डिग्री कॉलेज की पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष पूजा मिश्रा को मोबाइल पर काल कर जान से मारने की धमकी मिली है। बदमाश ने पूजा से पांच लाख रुपये रंगदारी की डिमांड की है। रकम न देने पर जान से मारने की धमकी भी दी। विरोध पर उसने अध्यक्ष को फोन पर अश्लील गालियां भी दी हैं। धमकी के बाद अध्यक्ष समर्थकों संग जार्जटाउन थाने पहुंचीं और शिकायत की। पुलिस केस दर्ज कर आरोपी की तलाश में जुटी है।

सीएमपी डिग्री कॉलेज की पूर्व अध्यक्ष जार्जटाउन इलाके में रहती हैं। शनिवार दोपहर उनके मोबाइल पर अंजान नंबर से कॉल आई। पूजा ने बताया कि फोन करने वाले ने धमकाया और पांच लाख रुपये देकर मामला सुलझा लेने को कहा। ऐसा नहीं करने पर उसने जान से मारने की धमकी दी। ये भी कहा कि कोई बचा नहीं पाएगा। पूर्व अध्यक्ष ने बताया कि बदमाश ने फोन पर धमकाया कि उन्हें न तो एसपी सिटी और न ही कोई नेता बचा पाएगा। पूजा ने विरोध किया तो बदमाश ने अश्लील गालियां दीं।

पूजा ने बताया कि बदमाश ने दिन में दोबारा फोनकर फिर धमकाया। तीन दिन बाद फिर काल करने की धमकी दी है। पूजा ने तत्काल मामले की जानकारी सीओ कर्नलगंज और एसपी सिटी को देने के बाद जार्जटाउन थाने में तहरीर दी। जार्जटाउन पुलिस मामले की जांच में जुटी है। इंस्पेक्टर वीके सिंह ने बताया कि मामला संज्ञान में है। जांच की जा रही है।

Leave a Reply