दिव्यंका की शादी से पहले ब्रेकअप पर बोले Ex-Boyfriend, गलती पर अफसोस

Entertainment
मुंबई। टीवी एक्ट्रेस दिव्यंका त्रिपाठी की शादी को अब महज चार दिन बचे हैं। दिव्यंका-विवेक की शादी से ठीक पहले उनके Ex-Boyfriend शरद मल्होत्रा ने अपने उन दिनों को याद किया है, जब दिव्यंका के साथ उनका अफेयर चल रहा था। जानें दिव्यंका को लेकर क्या बोले शरद…

एक इंटरव्यू के दौरान शरद ने दिव्यंका के साथ बिताए अपने खुशनुमा पलों को याद करते हुए कहा कि रिलेशनशिप में ब्रेकअप होना नॉर्मल है और यह हर किसी की लाइफ में होता है। अनफॉर्च्यूनेटली कुछ रिलेशनशिप मुकाम तक नहीं पहुंचती लेकिन हमें उस पर्सन की रिसपेक्ट हमेशा करनी चाहिए।
प्यार में नहीं हैं फिर भी पर्सन की रिसपेक्ट करें…
शरद ने कहा- जब आप प्यार में होते हैं तो एक अलग ही दुनिया में होते हैं लेकिन जब आप सेपरेट (अलग) होते हैं तो ऐसे में सामने वाले को बुरा-भला कहना कतई ठीक नहीं है। अगर आप प्यार में हैं तो उसे एक्सप्रेस कीजिए लेकिन जब आप प्यार में नहीं हैं तब भी उस पर्सन की रिसेपेक्ट कीजिए। जहां तक मेरी बात है तो मैं कोशिश करता हूं कि लोगों को इंटेशनली हर्ट न करूं लेकिन मैं ये भी जानता हूं कि कई बार अनइंटेशनली मैंने कई लोगों का दिल दुखाया है।
ब्रेकअप के बाद लोग मुझे बुरा-भला कहने लगे…
अपने ब्रेकअप का खुलासा करते हुए शरद ने बताया, कि जब उनका दिव्यंका से ब्रेकअप हुआ तो लोग उन्हें गलत कहने लगे। लेकिन मैं जानता हूं कि ये मेरी लाइफ है। कोई दूसरा मुझे जज नहीं कर सकता क्योंकि वो इन हालातों से नहीं गुजरा है।
शरद ने दिव्यंका को दी शादी की बधाई…
बता दें कि शरद ने हाल ही में दिव्यंका को शादी के लिए विश करते हुए कहा था- मैं दिव्यंका को ऑल द बेस्ट कहता हूं। वो बहुत ही फैंटेस्टिक लड़की है और मैं उसे अपनी वेल विशेज देता हूं। उसके जीवन में प्यार और खुशियां बढ़ती रहें।
7 साल तक चला दोनों का अफेयर…
दिव्यंका और शरद मल्होत्रा का रिश्ता करीब सात साल तक चला। बाद में मार्च, 2015 में इनका ब्रेकअप हो गया। इसके बाद शो ‘ये है मोहब्बतें’ में दिव्यंका और उनके को-स्टार विवेक दाहिया के बीच नजदीकियां बढ़ीं और अब दोनों 8 जुलाई को शादी करने वाले हैं।
दिव्यंका से ब्रेकअप के बाद इन्हें डेट कर रहे शरद…
दिव्यंका त्रिपाठी से ब्रेकअप के बाद टीवी के महाराणा प्रताप यानी शरद मल्होत्रा इन दिनों पूजा बिष्ट को डेट कर रहे हैं। कुछ एंटरटेनमेंट पोर्टल्स पर ऐसी चर्चा है। दरअसल, ऐसी खबरें पूजा के इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर हुईं शरद मल्होत्रा के साथ फोटोज और उनके कैप्शंस के बाद आईं। एक फोटो के साथ पूजा ने लिखा है, “क्या एंजेल्स वाकई होते हैं? तुमसे मिलने के पहले मुझे पता नहीं था।”

Leave a Reply