प्रियंका से आगे निकली दीपिका, मिला हॉलीवुड की नेक्स्ट जनरेशन का खिताब

Entertainment, International
मुंबई: वर्ल्ड फेमस मैग्जीन ‘वैनिटी फेयर’ ने दीपिका पादुकोण को उन सितारों में शुमार किया है, जो आने वाले सालों में हॉलीवुड पर छा जाने वाले हैं। दरअसल, मैग्जीन ने हॉलीवुड की नेक्स्ट जनरेशन के बारे में लिखा है। इसमें दीपिका को ‘द ग्रेट गैट्सबाई’ की एलिजाबेथ डेबिकी, मिरर में ‘स्नोवाइट’ का किरदार निभाने वाली लिली और एल्विस प्रीसली की पोती राइली कियो के साथ शामिल किया गया है। गौरतलब है कि प्रियंका चोपड़ा हॉलीवुड में खासी पॉपुलर है। लेकिन नेक्स्ट जनरेशन का खिताब पाकर दीपिका ने प्रियंका को पीछे छोड़ दिया है।दीपिका ने शेयर की खास बातें…
बॉलीवुड में सबसे ज्यादा मेहनताना पाने वाले एक्ट्रेस में खुद को शुमार करवाने वाली दीपिका की जिस तस्वीर को ‘वैनिटी फेयर’ ने लिस्ट के साथ इंस्टाग्राम पर अपलोड किया है, उसमें वह एक कार से बाहर निकलती दिखाई दे रही हैं। इसमें उन्होंने लाल रंग की गुच्ची का आउटफिट पहना है। इसमें दीपिका से जुड़ी पसंद और नापसंद के बारे में भी लिखा गया है। दीपिका के जवाबों से पता चलता है कि उन्हें पिज्जा, चॉकलेट केक और सफाई बेहद पसंद है और वह कराओके पर सेलीन डियोन तथा मारिया कैरी के गीत गाती हैं।

गाउन नहीं साड़ी है दीपिका की पहली पसंद…

वैनिटी ने एक वीडियो शूट किया है, जिसमें उन्होंने ‘हॉलीवुड की नेक्स्ट जेनरेशन’ के सभी सितारों से उनकी स्टाइल और फैशन में उनकी पसंद के बारे में सवाल किया। दीपिका ने कहा कि, “पोशाक का आरामदायक होना सबसे ज्यादा जरूरी है। पहनावे से आपको संपूर्णता महसूस होनी चाहिए। आपको ऐसा महसूस होना चाहिए, जैसे आपने पोशाक को पहना है, पोशाक ने आपको नहीं।” दीपिका ने यह भी कहा कि अगर मुझे गाउन और साड़ी में चुनाव करने का मौका दिया जाए, तो मैं साड़ी पहनूंगी। दीपिका के यह जवाब जानकर सोशल मीडिया पर उनकी तारीफों के पुल बंधने शुरू हो गए। ट्रिपल एक्स फिल्म की तीसरी कड़ी में उनके निर्देशक डीजे कारुसो ने लिखा, एक और दिन, एक और शानदार फोटो। इसी तरह से दीपिका की शान में दोस्तों ने भी सोशल मीडिया पर कसीदे गढ़े।

Leave a Reply