आइटम डांस से स्टार बनी यह एक्ट्रेस, फिगर पर लोग करते थे कमेंट

Uncategorized
पटना. भोजपुरी फिल्म एक्ट्रेस पूनम दूबे एक्टिंग में करियर बनाने से पहले एयर होस्टेस बनना चाहती थीं। 11वीं की पढ़ाई के दौरान वह मिस इलाहाबाद चुनी गई थी। तभी से वह ग्लैमर की दुनिया की ओर आकर्षित हुई और मॉडलिंग करने लगी। शुरू में कुछ लोग पूनम के फिगर पर कमेंट करते थे, कहते थे इतनी दुबली पतली लड़की को लोग पसंद नहीं करेंगे। आज उनकी गिनती भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपर स्टार्स में होती है। पूनम की फिल्म ‘ये मोहब्बते’ इस माह रिलीज होने वाली है। एक आइटम सॉन्ग से बन गई स्टार…
ग्लैमरस लुक और अच्छे फीगर के चलते पूनम सफल मॉडल बन गई थी। एक डायरेक्टर की नजर उनपर पड़ी और उन्होंने एक आइटम सॉन्ग में डांस करने का ऑफर दिया। ‘गर्दा’ फिल्म के इस आइटम सॉन्ग में पूनम ने एक बार डांसर का रोल निभाया था। इस गाने ने पूनम को स्टार बना दिया था। इसके बाद पूनम को और कई आइटम डांस करने के मौके मिले। पूनम कहती हैं कि इस गाने से मेरी पहचान बनी थी।
पूनम को पसंद है आइटम डांस
भोजपुरी फिल्मों में जबरदस्ती डाले गए आइटम डांस और उसमें परोसी जाने वाली अश्लीलता पर पूनम कहती हैं कि उन्हें इसमें कोई बुराई नजर नहीं आती। हर फिल्म में दो से तीन आइटम सॉन्ग होते हैं। कोई एक्ट्रेस इसे करती है तो कोई मना भी कर देती है। मैं अपने फिल्म में खुद आइटम नं. करती हूं। हां यह सच है कि भोजपुरी फिल्मों में अश्लीलता है। इसके चलते महिलाएं फिल्म देखने सिनेमा हॉल नहीं जाती है। इस स्थिति में सुधार की जरूरत है।

Leave a Reply