इलाहाबाद नैनी समाचार 04/06/2016

Allahabad City, Naini

खड़ी ट्रक से अप्पे भिड़ी , एक अधेड़ की मौत 

download

नैनी। औद्योगिक क्षेत्र स्थित मुंगारी गांव के समीप बीती रात एक अप्पे वाहन सड़क किनारे खड़ी एक ट्रक से •िाड़ गई। जिससे अप्पे में सवार एक अधेड़ की मौत हो गई। जबकि चालक गं•ाीर रुप से घायल हो गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को इलाज के लिए अस्पताल में दाखिल कराया और अधेड़ का शव कब्जे में लेकर पीएम हाउस •ोज दिया। वहीं मृतक के परिजनों में कोहराम मचा रहा।
जानकारी के मुताबिक अल्लापुर स्थित सर्वोदय नगर निवासी सत्येंद्र शुक्ला (50) पुत्र स्व. रमाकांत शुक्ला शुक्रवार को अपने एक रिश्तेदार के घर पर करछना थाना क्षेत्र स्थित डा•ाी, धरवारा गांव निवासी आशीष मिश्रा के यहां पर गए हुए थे। बताया जाता है कि रात लग•ाग ग्यारह बजे वह एक अप्पे वाहन में गल्ला लाद कर घर की ओर वापस लौट रहे थे। औद्योगिक क्षेत्र स्थित मुंगारी गांव के समीप पहुंचने पर चालक से वाहन अनियंत्रित हो गई और सड़क किनारे खड़ी एक ट्रक में पीछे से जा घुसी। जिससे अप्पे में सवार सत्येंद्र शुक्ला व चालक संजीव गुप्ता दोनों गं•ाीर रुप से घायल हो गए। सूचना पाकर पुलिस और सत्येंद्र शुक्ला के रिश्तेदार दुर्घटना स्थल पर पहुंचे। दोनो घायलों को गं•ाीर हालत में छतिग्रस्त वाहन से बाहर निकालते हुए एक वाहन में लाद फांद कर इलाज के लिए अस्पताल पहुंचे। जहां जांच पड़ताल के बाद डाक्टरों ने सत्येंद्र शुक्ला को मृत घोषित कर दिया। जिससे परिजनों में कोहराम मच गया। जबकि गं•ाीर रुप से घायल चालक संजीव गुप्ता को इलाज के लिए एसआरएन अस्पताल में दाखिल कराया गया है। वहीं पुलिस छतिग्रस्त वाहनों को कब्जे में लेकर थाने उठा लाई।
////////////////////////////////////////
रेलवे ट्रैक पर मिला अधेड़ का शव

download (1)
नैनी। मलहरा फाटक के समीप रेलवे ट्रैक पर बीती रात एक अधेड़ का शव मिलने से हड़कंप मच गया। सूचना पाकर मौके पर जीआरपी पुलिस पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पीएम हाउस •ोजा।
जानकारी के मुताबिक शुक्रवार देर रात करीब एक बजे एक अधेड़ का शव मलहरा रेलवे फाटक के निकट रेलवे ट्रैक के समीप मिलने पर हड़कंप मच गई। जिससे कई लोगों की •ाीड़ वहां पर जमा हो गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची जीआरपी पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल की और तलाशी के दौरान मृतक के जेब से मोबाइल फोन बरामद होने पर उसके परिजनों को सूचना दी। जिससे परिजनों में कोहराम मच गया। चौकी प्र•ाारी अरविंद जायसवाल के मुताबिक मृतक की पहचान जौनपुर के जर्रो थाना क्षेत्र स्थित सराएं ख्वाजा गांव निवासी बांके लाल यादव (48) उर्फ खिलाड़ी पुत्र सुनसुन यादव मुंबई में प्राइवेट नौकरी करता था। बताया जाता है कि वह का•ाी समय से बीमार चल रहा था। शुक्रवार को वह किसी ट्रेन पर सवार होकर अपने घर की ओर लौट रहा था। आशंका जताई जा रही है कि वह सफर करने के दौरान वह ट्रेन से नीचे रेलवे ट्रैक पर गिर पड़ा। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम हाउस •ोज दिया।

////////////////////////////////////////////////////////////////////////////////////////////////////////////

महिला के गले से बदमाश छीन ले गए सोने की चेन , नैनी व औद्योगिक क्षेत्र पुलिस बार्डर के फेर में उलझी रही

chain-sneture1
नैनी। नैनी कोतवाली व औद्योगिक क्षेत्र थाना के अंतर्गत कर्मचारी राज्य बीमा अस्पताल के समीप बाइक सवार एक बदमाश ग्राम विकास अधिकारी की मां के गले से सोने की चेन छीन कर फरार हो गए। सूचना पाकर मौके पर पुलिस पहुंची और जांच पड़ताल कर वापस लौट आई। वहीं थाना क्षेत्र को लेकर नैनी और औद्योगिक क्षेत्र पुलिस उलझी रही।
जानकारी के मुताबिक मेजा थाना क्षेत्र स्थित सिरसा बाजार निवासी कमल कुमार पुत्र जय शंकर लाल कोरांव ब्लाक में ग्राम विकास अधिकारी पद पर तैनात हैं। शनिवार को कमल अपनी मां जयपत्ती देवी को साथ लेकर शहर स्थित एक अस्पताल गए हुए थे। शाम लग•ाग सात बजे मां पुत्र बाइक द्वारा वापस घर की ओर लौट रहे थे। नैनी कोतवाली व औद्योगिक क्षेत्र थाना के अंतर्गत कर्मचारी राज्य बीमा अस्पताल और बीपीसीएल कंपनी गेट समीप पुलिया के निकट पहुुंचने पर एक बाइक पर सवार एक नाकाब पोस बदमाश पहुंचा और झपट्टा मारते हुए जयपत्ती देवी के गले से सोने की चेन छीन कर बड़ी तेज रफ्तार में फरार हो गया। अचानक वारदात घटित होने से मां और पुत्र में दहशत व्याप्त हो गया और लोगों की •ाारी •ाीड़ जमा हो गई। सूचना पाकर मौके पर पुलिस पहुंची और जांच पड़ताल कर वापस लौट आई। बता दें कि जिस स्थान पर वारदात घटित हुई है। इससे पूर्व कई यहीं पर लूट, छिनैती की कई घटनाएं घट चुकी है।
पीस कमेटी की बैठक संपन्न

IMG-20160604-WA0047
नैनी। औद्योगिक क्षेत्र थाना परिसर में शनिवार को रमजान को लेकर पीस कमेटी की बैठक करछना एसडीएम व सीओ बृज नंदन राय के नेतृत्व में संपन्न की गई। जिसमें क्षेत्र के कई लोग मौजूद रहे। इस दौरान लोगों ने रमजान पर बिजली आपूर्ति को लेकर अधिकारियों से गुहार लगाई। जिसपर मौजूद अधिकारियों ने लोगों को आश्वासन दिया कि रमजान के दिनों में पर्याप्त बिजली आपूर्ति लोगों को मुहैया कराने के लिए प्रयास जारी है। बैठक के दौरान औद्योगिक क्षेत्र थाना प्र•ाारी पंकज कुमार सिंह समेत सैकड़ो लोग मौजूद रहे।

Leave a Reply