आगरा अपडेट…

Uncategorized

डम्पर ट्रक ने बाइक सवार फूफा भतीजे को रौंदा दोनों की मौत।

= = = = = = = = = = = = = =

आगरा-बाह।जैतपुर से सटे ईटावा की क्षेत्रों में शनिवार को एक डम्फर ट्रक ने जैतपुर इटावा मार्ग पर बाईक सवार फूफा भतीजे को अपनी चपेट में लेकर रौंद दिया जिससे दोनों की मौत हो गई।जानकारी के अनुसार जयप्रकाश पुत्र सत्यनारायण उम्र 50 बर्ष निवासी जैतपुर बाह पशु चिकित्सक का कार्य करते थे।वही उनके कोई संतान नहीं होने पर उनकी  पत्नी का भतीजा सुनील पुत्र संदेश उम्र 28 बर्ष  निवासी नगला चंद्रभान थाना फरह मथुरा उनके यहां रहता था।शनिवार को फूफा जयप्रकाश और भतीजा सुनील जैतपुर से इटावा क्षेत्र के गांव जैतपुरा पशुओं का इलाज करने मोटरसाइकिल से गये थे।तभी लौटते समय जैतपुर इटावा मार्ग पर बहादुरपुरा के पास एक डम्फर ट्रक ने दोनों को अपनी चपेट में लेकर रौंद दिया।जिसमें मौके पर ही फूफा जयप्रकाश की मौत हो गई।सूचना पर पास गांव के दर्जनों ग्रामीणों एकत्रित हो गए।सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक सुनील के परिजनों को सूचित कर उसे गम्भीरहालत में इलाज के लिए इटावा  भिजवाया जहाँ रास्ते में सुनील ने अपना दम तोड दिया। पुलिस ने पंचनामा भरकर  मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।वही भागे हुए डम्फर को पुलिस ने कब्जे में लेलिया है।वही दोनों की मौत से परिजनों मै कोहराम मच गया है।

——————————————

ट्रैक्टर ने बाइक सवार युवक को रौंदा, गम्भीर हालत में अस्पताल में भर्ती।

== = = = = = = = = = = = = =

आगरा-पिनाहट । थाना बसई अरेला क्षेत्र के गॉव मानिकपुरा के पास एक ट्रैक्टर ने बाइक सवार युवक को रौद दिया। जिससे वह गम्भीर रूप से घायल हो गया। सूचना पर पहुची पुलिस ने घायल को अस्पताल में भर्ती कराया।

मुन्नालाल उम्र 30 वर्ष निवासी खण्डेर कतेहाबाद शुक्रवार को अपनी रिश्तेदारी में बाह आया था। जहॉ से रिश्तेदारी में शामिल होकर वह देर रात स्कूटी से अपने घर खण्डेर लौट रहा था। तभी लौटते समय थाना बसई अरेला के मानिकपुरा के पास आगरा बाह मार्ग पर एक ट्रेक्टर ने युवक को अपनी चपेट में लेकर रौंद दिया। युवक को रौदने की सूचना पर दर्जनों की संख्या में स्थानीय ग्रामीण एकत्रित हो गये उन्हौने तत्काल पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पहुची पुलिस ने युवक को इलाज के लिए पिनाहट सामुदायिक केन्द्र पर भर्ती कराया।

——————————————-

मां से हुऐ मामूली विवाद को लेकर किशोरी ने कुऍ में लगाई छलांग 

= = = = = = = = = = = = = = =

आगरा-पिनाहट । कस्बा थाना क्षेत्र के गॉव छदामीपुरा में शनिवार को एक किशोरी ने अपनी मॉ से मामूली  विवाद को लेकर गॉव के कुऍ में आत्म हत्या करने के लिए छलांग लगा दी। एकत्रित  ग्रामीणों ने किशोरी को कुऐ बाहर से निकाला।  परिजनों ने गम्भीर हालत में किशोरी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है।

थाना क्षेत्र के गॉव छदामीपुरा निवासी नीतू पुत्री शिवचरन  उम्र 16 वर्ष दोनो काल्पनिक नाम । शुक्रवार को घर में किसी बात को लेकर किशोरी का अपनी मॉ से मामूली  विवाद हो गया। इसी बात से क्षुब्ध होकर किशोरी ने गॉव के पास बने कुऍ में आत्म हत्या करने के लिए छलांग लगा दी। किशोरी के छलांग लगाते ही पूरे गॉव में हडकम्प मच गया दर्जनों की तादात में लोग आनन कानन में कुऍ के पास पहुचे और कुऍ में रस्सी डालकर ग्रामीणों ने समय रहते घायल अवस्था में किशोरी को कुऍ से बाहर निकाला। और घायल अवस्था में परिजन आनन कानन में किशोरी को लेकर अस्पताल पहुचे जहॉ से डॉक्टरों ने गम्भीर हालत में किशोरी को इलाज के लिए आगरा रैकर कर दिया। जहॉ उसकी हालत गम्भीर बतायी गयी है।

Leave a Reply